मौत का LIVE VIDEO: लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बुजुर्ग की हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2017 - 07:15 PM (IST)

गोरखपुर(रुद्र प्रताप सिंह): गोरखपुर में दबंगों ने पंचायत के दौरान बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान विरोध करने पर बुजुर्ग के परिजनों को भी दबंगों ने मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हैरानी की बात यह है कि पचांयत के दौरान प्रधान के इशारे पर ही दबंगों ने बुजुर्ग की लाठी-डंडों से पीट कर हत्या कर दी।

मामला पिपराईच थाना के समदारखुर्द गांव का है। जहां के सादीर अली और इनायत अली के बीच कई सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। कल नाली निर्माण के विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। ऐसे में प्रधानपति विरेन्द्र सिंह ने दोनों पक्षों में समझौता कराने के मकसद से पंचायत बुलाई थी। लेकिन पंचायत के दौरान ही दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और देखते ही देखते पंचायत में मारपीट शुरू हो गई।

मृतक बुजुर्ग के परिजनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही इंसाफ की गुहार लगाई है। परिजनों ने प्रधान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मामला मैनेज कराने के लिए पैसा लेने के बाद भी प्रधान के इशारे पर ही दबंगों ने बुजुर्ग की लाठी-डंडो से पीटकर हत्या की है। चौकानें वाली बात ये है कि पुलिस ने इस मामले में प्रधानपति समेत 3 लोगों के खिलाफ गैर ईरादतन हत्या का केस दर्ज किया है। साथ ही वारदात में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static