सीरिया वाले बयान पर श्रीश्री के खिलाफ हुआ मुस्लिम समाज

Sunday, March 11, 2018 4:23 PM
सीरिया वाले बयान पर श्रीश्री के खिलाफ हुआ मुस्लिम समाज

कानपुरः आध्यात्मिक गुरु श्रीश्री रविशंकर द्वारा राम मंदिर न बनने की सूरत में देश में सीरिया जैसे हालात वाले दिए गए बयान को लेकर कानपुर में विरोध देखने को मिल रहा है। दरअसल कानपुर का एक मुस्लिम संगठन सड़क पर उतर आया है और श्रीश्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर थाने में लिखित तहरीर दी है।

कानपुर में एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के लोगों ने श्रीश्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर कर्नलगंज कोतवाली में लिखित तहरीर दी है। एसोसिएशन के लोगों का कहना है कि श्रीश्री का बयान देश को तोड़ने व कमजोर करने वाला है। अल्पसंख्यक समाज ने देश को आजाद कराने के लिए अपनी आहुति दी थी, ऐसे समुदाय को आज धमकाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि श्रीश्री के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करके उनको जेल भेजा जाए, जिससे देश में भाईचारा बना रहे।
PunjabKesari
गौरतलब है कि श्रीश्री ने बयान दिया था कि अगर अयोध्या विवाद नहीं सुलझा तो देश सीरिया बन जाएगा। अयोध्या विवाद को अदालत के बाहर ही सुलझाया जाना चाहिए। भगवान राम को किसी दूसरी जगह पैदा नहीं कराया जा सकता। मुसलमानों को राम जन्मभूमि पर दावा छोड़कर मिशाल पेश करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को यह बात समझनी चाहिए कि अयोध्या उनका धार्मिक स्थल नहीं है।
PunjabKesari
वहीं श्रीश्री के बयान पर शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन सैयद वसीम रिजवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि सीरिया जैसी स्थिति यहां पैदा नहीं हो सकती है। यहां पर बहुत सेक्युलर मुसलमान और सेक्युलर हिंदू रहते हैं। अगर ये मामले जल्दी नहीं सुधरे तो हिंदू और मुसलमानों के बीच जो दरार पैदा हो रही है, वह गहरी खाई बन सकती है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर