रहस्यमयी ढंग से लापता हुआ था BJP नेता का बेटा, नाटकीय ढंग से पहुंचा घर

Tuesday, September 12, 2017 3:24 PM
रहस्यमयी ढंग से लापता हुआ था BJP नेता का बेटा, नाटकीय ढंग से पहुंचा घर

कानपुरः राजनीतिक गलियारों में नेताओं की चर्चाएं होना आम बात है, लेकिन कानपुर में एक बीजेपी नेता के बेटा सबको खूब हैरान कर रहा है। जहां स्कूल के लिए घर से निकला नेता जी का बेटा अचानक से गायब हो जाता है। वहीं जमकर हुए हंगामे के बाद वो नाटकीय ढंग से घर भी पहुंच जाता है। हैरत की बात यह है कि छात्र गायब कब, कहां और कैसे हुआ पुलिस भी नहीं जान पाई है।

दरअसल कैंट इलाके में रहने वाले कारोबारी सुनील गुप्ता बीजेपी नेता है। जिनका 7वीं क्लास में पढ़ने वाला बेटा दिव्यांश घर से स्कूल के लिए निकलता तो है पर छुट्टी के बाद घर नहीं पहुंचता। जिसके बाद स्कूल पहुंचे परिजन जमकर हंगामा काटते है। परिजन स्कूल पर पुलिस कार्रवाई की मांग करते है कि इसी बीच बच्चा घर वापिस आ जाता है।

बच्चे के सही सलामत घर पहुंचने के बाद परिवार, पुलिस और स्कूल राहत की सांस लेते है। वहीं जब उससे गायब होने की पुष्टि की जाती है तो वह डरा सहमा कुछ नहीं बोलता। पुलिस के मुताबिक बेटे के अपहरण की आशंका पर परिजनों ने स्कूल पर हंगामा काटा था। फिलहाल परिजनों के जरिए छात्र से उसके स्कूल के अचानक लापता होने की जानकारी कराई जा रही है। छात्र के बताने की हालत तक कुछ कहा नहीं जा सकता। 


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !