नोएडा आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, दोस्तों से रिलेशन बनाने का दबाव डाल रहा था आरोपी

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 01:46 PM (IST)

नोएडाः नोएडा गौड़ सिटी में 12वीं मंजिल से कूदकर जान देने वाली युवती के मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दरअसल आरोपी उस पर दबाव बना रहा था कि वह उसके दोस्तों से भी फिजिकल रिलेशन बनाए। इससे बचने के लिए युवती ने जान दे दी। बता दें पुलिस ने केस में ब्लैकमेलिंग, छेड़छाड़, रेप या रेप की कोशिश आदि की धाराएं शामिल नहीं की। पुलिस ने आरोपी को केवल आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

12वीं मंजिल से गिरकर हुई थी युवती की रहस्यमयी मौत
गाजियाबाद स्थित विजयनगर में रहने वाली 18 साल की युवती ने गुरुवार को गौड़ सिटी स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट की 12वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। वह यहां अपनी मां के साथ मेड का काम करती थी। शुरू में पुलिस इसे आत्महत्या बता रही थी, जबकि परिजन हत्या का आरोप लगा रहे थे। इस दौरान मीडिया ने युवती के सलवार का नाड़ा खुला होने की बात उठाई। बाद में पुलिस ने सोसायटी में पेंटर का काम करने वाले जीशान को अरेस्ट कर खुलासा किया कि वह युवती के अश्लील फोटो व विडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था।

आरोपी कर रहा था 4 महीने से ब्लैकमेल
पता चला है कि आरोपी 4 महीने से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। उसे बार-बार फोटो व विडियो क्लिप को इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी देकर अपने मंसूबों को पूरा करता था। युवती उससे इन्हें डिलीट कराने की गुहार लगा रही थी, लेकिन वह नहीं मान रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static