नोएडा एक्सप्रेस-वेः यहां 2 घोड़ों की रेस पर चले जुआरियों के दांव, जोर शोर से हुई चेज और हूटिंग

Monday, July 10, 2017 2:48 PM
नोएडा एक्सप्रेस-वेः यहां 2 घोड़ों की रेस पर चले जुआरियों के दांव, जोर शोर से हुई चेज और हूटिंग

नोएडाः नोएडा एक्सप्रेस वे पर यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए घोड़े पर जुआ लगाने वाले लोग कैमरे में कैद हुए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई जुआरी 2 घोड़ों के पीछे बाइक दौड़ा रहे हैं। पुलिसकर्मियों का मानना है कि घोड़े के पीछे बाइक पर चल रहे लोग जुआरी हैं जो घोड़े पर दांव लगा रहे हैं।

घोड़ों पर जुआ लगाते लोग कैमरे में हुए कैद
यह वीडियो रास्ते में गुजरते हुए किसी मुसाफिर ने अपने कैमरे में कैद किया है। इस वीडियों में 2 घुड़सवार है। एक भूरे रंग के घोड़े पर सवार है। उसने ब्लू कलर का ट्रॉजर और भूरे रंग की टी-शर्ट पहन रखी है जबकि दूसरा घोड़ा चितकबरा है, उसके शरीर का रंग भूरा और उजला मिश्रित है। उस पर सवार घुड़सवार ने काले रंग का जींस और ब्लू कलर का हाफ शर्ट पहन रखा है। वीडियो के मुताबिक घोड़े के पीछे बाइक पर चल रहे लोग उसे चेज कर रहे हैं और हूटिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जागी पुलिस  
वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गौतम बुद्ध नगर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिसमें वाकया कैद था। गौतम बुद्ध नगर के एसपी ट्रैफिक अनिल कुमार झा ने बताया कि उन लोगों ने एक्सप्रेस वे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। फुटेज में साफ दिख रहा है कि नोएडा के सेक्टर 128 के पास यह वाकया हुआ है। उन्होंने बताया कि जेपी ग्रीन्स विश टाउन के पास एक्सप्रेस वे पर घुड़दौड़ की घटना हुई है।

पुलिस कर रही कार्रवाई की बात 
वीडियो में दिख रहा है कि एक घोड़ा 500 मीटर दौड़कर एक्सप्रेस वे पर से हट जाता है जबकि दूसरा घोड़ा 3 किलोमीटर से ज्यादा दौड़ता है। एसपी ट्रैफिक के मुताबिक एक्सप्रेस-वे पर किसी भी तरह के जानवर को लाना प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा कि इस घटना में जिस किसी भी शख्स की संलिप्तता है, उनसे पूछताछ की जाएगी और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!