नहीं पूरी हुई दहेज की डिमांड, पति बोला, 'तलाक, तलाक, तलाक'

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 04:14 PM (IST)

आगराः सुप्रीम कोर्ट ने भले ही तीन तलाक पर रोक लगा दी हो, लेकिन मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग इसे मानने का तैयार नहीं हैं। एेसा ही एक ताजा मामला आगरा का है। जहां शौहर ने दहेज के लालच में अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पति के यह शब्द सुनकर पत्नी अवाक रह गई। बिलखती हुई वह थाने पहुंची और पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया है।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार मामला थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी का है। यहां पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी शादी को अभी 6 माह हुए हैं। ससुरालीजन लगातार दहेज देने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं दहेज के लिए उसके साथ आए दिन मारपीट की जाती है।
PunjabKesari
धोखे से दस्तखत कराने की कोशिश की
महिला का आरोप है कि पति उसे गुमराह करके न्यायालय ले गया था। वहां उसने तलाक के कागजों पर दस्तखत कराने की कोशिश की, लेकिन उसने दस्तखत नहीं किए। पीड़िता ने बताया कि 31 जनवरी को ससुरालीजनों की मौजूदगी में उसके पति ने उसे मौखिक रूप से तीन तलाक बोल घर से निकाल दिया है।
PunjabKesari
न्याय की गुहार लगा रही पीड़िता 
फिलहाल पीड़ित महिला थाना एत्मादउद्दौला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है। साथ ही ससुरालीजनों पर कार्रवाई की मांग भी की है। पीड़िता चाहती है कि दहेज लोभियों पर पुलिस शिकंजा कसे। जिससे उसका घर बस सके और उसे न्याय मिल सके। 

यह देख के तो लगता है कि सरकार भले ही तीन तलाक के मामले पर गंभीर हो, लेकिन अभी तलाक के मामलों पर विराम लगता नहीं दिख रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static