नहीं थम रहा पद्मावती फिल्म का विरोध, वाराणसी में सड़क पर बेलन लेकर उतरीं महिलाएं

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 03:12 PM (IST)

वाराणसीः संजय लीला भंसाली की अगामी फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही कट्टरपंथियों के निशाने पर है। जिसका उत्तर प्रदेश में जमकर विरोध हो रहा है। एेसे में योगी सरकार ने न सिर्फ पद्मावती के रिलीज होने की राह में आने वाली रुकावटों को दूर करने की बात कही है, बल्कि फिल्म के रिलीज होने पर इसे पूरी सुरक्षा मुहैया कराए जाने का भी एलान किया है। लेकिन इसके बावजूद भी वाराणसी की महिलाएं हाथों में बेलन लेकर सड़क पर उतर आईं। इस दौरान उन्होंने संजय लीला भंसाली का पुतला दहन कर अपना विरोध जताया।

विरोध करने वाली महिलाओं ने यह धमकी भी दी है कि यदि वाराणसी के किसी भी थियेटर में यह फिल्म लगी तो इनका विरोध और उग्र होगा। महिलाओं ने अखिल भारतीय क्षत्रीय महासभा के बैनर तले विरोध प्रदर्शन कर किसी भी कीमत पर फिल्म को न चलने देने की बात कही है।

बता दें कि फिल्म पद्मावती में कहानी को तोड़-मरोड़कर दिखाने के आरोप की खबर के बाद देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। जिस कारण वाराणसी निवासी नेत्रा जायसवाल और बीना सिंह ने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती का अपमान किया गया है। हम इसे लगने नहीं देंगे, अगर बनारस में ये ​मूवी लगती है तो एक भी टिकट कटने नहीं देंगे। हम हर थिएटर के सामने प्रदर्शन करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static