अब सेल्फी से लगेगी डॉक्टरों की हाजरी, हेल्थ डिप्टी डायरेक्टर ने जारी किया निर्देश

punjabkesari.in Friday, Feb 16, 2018 - 05:26 PM (IST)

फतेहपुरः इन दिनों बाजार में लगभग सभी मोबाइल फोन टच स्क्रीन, वाई-फाय, अच्छी-खासी इंटरनल मैमोरी के अलावा कस्टमर सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा व बेहतर इमेज क्वालिटी के लिए बैक कैमरे की क्वालिटी पर ध्यान देते हैं। सेल्फी लेना अब लोगों का स्टेटस सिंबल बन गया है। अब इसी सेल्फी से उत्तर प्रदेश में अधिकारियों की हाजरी लगेगी। दरअसल योगी अदित्यनाथ ने सीएम बनने के बाद से ही अधिकारियों को समय से आने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद भी अधिकारियों को सुधरता न देखकर अधिकारी व कर्मचारियों पर लगाम कसने के लिए ये दांव खेला गया है। 
PunjabKesari
फतेहपुर जिले के राजकीय आयुवैदिक चिकित्सालय के डिप्टी डायरेक्टर ने पहली बार मोबाईल से सेल्फी लेकर हाजरी लगाने के निर्देश दिए हैं। जिले की राजकीय आयुवैदिक चिकित्सालय में लगभग 90 लोगों का स्टाफ है और उनको राजकीय आयुवैदिक चिकित्सालय के डायरेक्टर ने दफ्तर से सेल्फी खींचकर हेड ऑफिस भेजने के निर्देश दिए है। जिससे लापरवाह कर्मचारियों पर लगाम लग जाएगी और स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हो जाएगी। 
PunjabKesari
वहीं इस बारे में जब राजकीय आयुवैदिक चिकित्सालय डिप्टी सीएमओ से बात कि तो उनका कहना था कि डायरेक्टर ऑफिस से निर्देश आया है कि सभी लोग अपनी हाजरी सेल्फी खींचकर भेजंगे। जिससे सभी लोग समय पर ऑफिस पहुंचेंगे। प्रदेश सरकार की इस कदम से काम में तेजी आएगी। अधिकारी और कर्मचारी समय से पहुंचकर अपने अपने दायित्वों का समय से निर्वाहन करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static