OMG: गुस्साए किसान ने चबा डाला फन, सांप की मौत-किसान पूरी तरह ठीक

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 03:57 PM (IST)

हरदोईः अक्सर लोगों को जब सांप काटता है तो वह दहशत में आ जाते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में इससे उल्ट ही हुआ है। यहां एक व्‍यक्‍ति को सांप के काटने पर कोई सदमा नहीं बल्कि गुस्सा आ गया। गुस्सा भी एेसा कि व्‍यक्‍ति ने सांप को ही काट दिया। जी हां यह कोई काल्पनिक घटना नहीं बल्कि हरदोई में हुई सच्ची घटना है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि व्‍यक्‍ति के काटने से सांप की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला माधौगंज थानाक्षेत्र के गांव हरिहरपुर का है, जहां एक किसान ने मौत को हरा दिया। यहां के निवासी सोनेलाल रविवार दोपहर अपने खेत से चारा निकाल रहा था। वहीं उन्हें एक जहरीले सांप ने डस लिया। अकसर सांप काटने के बाद लोग दहशत में आ जाते हैं, लेकिन सोनेलाल डरने की जगह गुस्से में आ गया। उसने तुरंत उस सांप को पकड़ा और उसका फन चबा डाला। मौके पर मौजूद लोगों ने जब उसे समझाया तो उसने बाद में सांप के बचे हिस्से को फेंक दिया। किसान के इस काम को देखकर लोग हैरत में पड़ गए।
PunjabKesari
किसान सोनेलाल के हमले से सांप की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ग्रामीणों ने सोनेलाल को सीएचसी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां वे अब खतरे से बाहर हैं। आकस्मिक ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर महेंद्र वर्मा ने बताया कि हमने पेशेंट को इंजेक्शन लगाए हैं। उनकी बॉडी का इम्यून सिस्टम बेहतरीन था, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। उन्हें फर्स्ट एड देने के बाद रात 10 बजे के करीब ही डिस्चार्ज कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static