एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला यूपी, पूर्व प्रधान को उतारा मौत के घाट

Wednesday, January 10, 2018 11:32 AM
एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला यूपी, पूर्व प्रधान को उतारा मौत के घाट

संभलः यूपी में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि आए दिन बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला संभल जिले का है। जहां दिनदहाड़े 5 नकाबपोश बदमाशों ने पूर्व प्रधान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान पूर्व प्रधान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देकर सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
दरअसल, थाना असमोली के ग्राम सैदपुर जसकोली निवासी पूर्व प्रधान स्वराज सिंह अपने घर से किसी से मिलने जा रहा था। तभी वो थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर शराब की दुकान पर अपने किसी जानने वाले से बात करने लगा। इतने में ही 5 नकाबपोश बदमाश 2 मोटर साइकिलों से वहां आ पहुंचे और स्वराज सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार हो गए। बदमाशों की फायरिंग से स्वराज सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।
PunjabKesari
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस घटना से मृतक के परिवार में मातम पसर गया है। एसपी ने इस मामले में बताया की 5 बदमाशों द्वारा फायरिंग कर हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपियों की तलाश में टीमें गठित कर दी गई है। हत्या की वजह चुनावी रंजिश बताई जा रही है। 

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन