एक बार फिर सुर्खियों में अभिनेत्री रिया सेन, कुत्ता बना वजह

punjabkesari.in Saturday, Dec 23, 2017 - 02:34 PM (IST)

नोएडाः अपनी बोल्डनेस को लेकर हमेशा से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री रिया सेन एक बार फिर चर्चा में है। जिसकी वजह है उनका जान से भी प्यारा कुत्ता, जिसे अज्ञात बदमाश चाकू की नोक पर अगवा कर ले गए हैं। इतना ही नहीं बदमाशों ने जाते-जाते रिया के नौकर को विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार अभिनेत्री के नोएडा स्थित घर(सेक्टर-93बी के ओमेक्स,फॉरेस्ट सोसायटी) से उनके अमेरिकन बुली ब्रीड नामक कुत्ते को बदमाश अगवा कर ले गए। वहीं इस दौरान जब रिया के नौकर ने कुत्ते को बदमाशों से छुड़वाने का प्रयास किया तो वे उसे चाकू दिखा धमकी देकर फरार हो गए।

बता दें रिया यहां अपने पति शिवम तिवारी और सास-ससुर के साथ रहती है। वहीं उनके पति ने कुत्ते को वापस करने वाले के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। साथ ही, उन्होंने थाना फेस 2 पुलिस में शिकायत दी है।

नौकर की मानें तो वह करीब 6 बजे सोसायटी के बाहर कुत्ते को टहलाने ले गया था। इसी दौरान कार सवार 4 बदमाश वहां पहुंचे और उसे चाकू दिखाकर कुत्ता लेकर फरार हो गए। वारदात सोसायटी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी नोएडा में महंगे कुत्तों को उठा ले जाने के मामले सामने आ चुके हैं। कुछ मामलों में फिरौती भी मांगी गई है। रिया सेन के पति ने विज्ञापन में लिखा है कि सूचना देने वाले या कुत्ता लौटाने वाले से न तो कोई पूछताछ की जाएगी और न ही उसकी पहचान पूछी जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static