सीओ विवाद में कूदा दारोगा, एसपी ने दिए मुकदमा लिखने के आदेश

Saturday, March 18, 2017 11:55 AM
सीओ विवाद में कूदा दारोगा, एसपी ने दिए मुकदमा लिखने के आदेश

हरदोईः हरदोई में बीजेपी के नवनिर्वाचित विधायक और सीओ के बीच हुए विवाद का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि इस विवाद में अब एक और सब इन्स्पेक्टर का नाम भी शामिल हो गया है। यहां वाट्सएप पर विधायक के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना एक दरोगा को महंगा पड़ गया। भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने दरोगा के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए है।

वाट्सएप से की अभ्रद टिप्पणी
दरअसल सीतापुर जिले के थाना सिंधौली में तैनात दरोगा शिवाकांत पांडेय जो कुछ महीने पूर्व हरदोई के थाना पाली में तैनात थे। उन्होंने विधायक और सीओ के बीच हुई बातचीत के बायरल हुए ऑडियो को लेकर कस्बा पाली के रहने वाले आलोक शुक्ला के वाट्सएप मोबाइल नंबर पर विधायक और प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी की है। इसके साथ ही उन्होंने विधायक को गालियां भरे मैसज भी भेजे है। जिसके चलते अब भाजपा कार्यकर्ता ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए है।

जानिए क्या था मामला
गौरतलब है कि विगत14 मार्च को सवायजपुर विधानसभा के नवनिर्वाचित विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू और सीओ शाहाबाद अरविन्द कुमार के बीच हुई बातचीत का विवादित ऑडिओ बायरल हुआ था। जिसमें विधायक सीओ को धमकाते नजर आए थे मामले के तूल पकड़ने के बाद मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे को दे दी गई थी। लेकिन उक्त ऑडियो की जांच अभी पूरी भी नहीं हो पाई है लेकिन इस विवाद में जनपद सीतापुर में तैनात एक सब इन्स्पेक्टर का एक नाम और जुड़ गया है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!