बेखौफ बदमाशः होटल मालिक से हथियार के बल पर मांगी रंगदारी, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Wednesday, Feb 14, 2018 - 07:33 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश में भले ही सत्ता बदल गई हो बावजूद इसके आए दिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला शाहजहांपुर का है। जहां बदमाशों ने एक होटल मालिक से हथियार के बल पर रंगदारी मांगी है। वहीं यह घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद रंगदारी मांगने वाले इस गैंग से होटल मालिक का पूरा परिवार दहशत में है। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला इलाके के होटल का है। जहां अचानक से रंगदारी मांगने वाले बदमाशों का पूरा गैंग होटल में आ धमका। उन्होंने होटल मालिक जितेन्द्र गुप्ता को चारों तरफ से घेर लिया। जिनमें से गौरव नाम के बदमाश ने होटल मालिक पर पिस्टल तान कर 10,000 रूपए की रंगदारी मांगी। इस गैंग में 7-8 बदमाश शामिल हैं। वहीं बदमाशों का तांडव होटल में लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गया है। 

पुलिस को इन बदमाशों के गैंग में शामिल 3 की तस्वीरें मिल चुकी हैं। इस गैंग ने सदर थाने से चन्द कदमों की दूरी पर मौजूद होटल पंखी में लगभग 20 मिनट तक तांडव मचाया है। होटल मालिक का कहना है कि रंगदारी मांगने वालों को ये गैंग शहर के कई व्यापारियों से रंगदारी वसूलता है। रंगदारी ना देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी भी देते हैं। 
PunjabKesari
वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि इन बदमाशों पर सपा के एक नेता का हाथ है। जिस की वजह से यह खुल्लेआम एेसी वारदातों को अंजाम देते हैं। फिलाहल पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर सभी बदमाशों की पहचान कर ली है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब तक इन बदमाशों को सलाखों के पीछे करती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static