दर्दनाक हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, एक साथ बुझे 3 घरों के चिराग

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 05:41 PM (IST)

उन्नावः उतर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को बेरहमी से कुचल दिया। इस सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर, इस घटना का जैसे ही परिजनों को पता लगा, उन्होंने घटनास्थल पर चक्का जाम कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक घटना सफीपुर थाना क्षेत्र के ब्रम्भनान गांव की है। जहां उदितपुर गांव से अपनी बहन का तिलक कर लौट रहे बाइक सवार 3 युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। दुर्भाग्यपूर्ण तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। 
PunjabKesari
परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर चक्का जाम कर प्रर्दशन शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने की कोशिश की, लेकिन परिजन अपनी जिद पर अड़े रहे। इस दौरान सारा रोड जाम हो गया औऱ आवाजाई ठप्प हो गई। मजबूरन पुलिस को लाठी चलानी पड़ी। इसके बावजूद भी जब परिजनों ने जाम नहीं खुलने दिया तो पुलिस ने अन्य 3 युवकों को थाने ले जाकर जेल में बंद कर दिया। फिर कहीं जाकर परिजनों ने जाम खोला। 
PunjabKesari
फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस द्वारा परिजनों से की गई अभद्रता के बारे में कहा गया कि अगर इस प्रकार का कोई आरोप लगाता है तो उस आरोप का संज्ञान लिया जाएगा, दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static