आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद दहशत, गाजियाबाद में हाई अलर्ट

Monday, January 8, 2018 3:40 PM
आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद दहशत, गाजियाबाद में हाई अलर्ट

गाजियाबादः गाजियाबाद में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जहां दिल्ली में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद तमाम इलाकों में निगरानी बढ़ा दी गई है। सड़क से लेकर रेल तक की निगरानी बढ़ा दी गई है। ट्रेनों के अंदर भी चौकसी बरती जा रही है। साथ ही डॉग स्क्वॉड की मदद ली जा रही है।
PunjabKesari
बता दें गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा के लिए डॉग स्क्वॉड लगा दिया गया है। सभी ट्रेनों में निगरानी करते हुए डॉग स्क्वाड से भी चेकिंग की जा रही है। स्टेशन पर बैठे हुए लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। उनके सामान को चेक किया जा रहा है।
PunjabKesari
सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसके लिए हर तरह के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं रोडवेज की बसों को भी चेक किया जा रहा है।
PunjabKesari
मथुरा से गिरफ्तार हुए संदिग्ध और दिल्ली में आतंकियों के छिपे होने की बात सामने आने के बाद यह सब चौकसी बरती जा रही है।
PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लोकल इंटेलिजेंस को भी सक्रिय कर दिया गया है और किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
PunjabKesari
बम निरोधक दस्ते से लेकर दूसरी सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट पर रखी गई हैं। गाजियाबाद कि अगर बात करें तो यहां पर दूधेश्वर मंदिर ,पासपोर्ट ऑफिस, सीबीआई कोर्ट, डासना जेल और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के अलावा 2 बस अड्डो और 2 सब्जी मंडियों में भी सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया है। तमाम पुलिस चौकियों को भी हाई अलर्ट पर रखा गया है।
PunjabKesari
मॉल्स और सोसाइटी में भी इस जानकारी को भेजा जा रहा है कि वह अपनी प्राइवेट सुरक्षा को भी अलर्ट पर रखें। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर