PM मोदी के ''बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ'' अभियान को कुछ इस तरह दिया गया बढ़ावा

punjabkesari.in Thursday, Dec 21, 2017 - 12:45 PM (IST)

नोएडाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे अभियान 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' को ध्यान में रखते हुए नोएडा में एक फैशन शो किया गया। सेक्टर-62 में स्थित सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट ने अपने 10 वर्ष पूरे करने के उपलक्ष्य में बुधवार को वार्षिक समारोह मनाया गया। जिसमें फैशन-शो एंड कंप्टीशन, पपेट शो, राजिस्थानी फॉक डांस, नुक्कड़ नाटक, फाइव मिन्ट्स फेम और फूड स्टॉल जैसे प्रोग्रामों का आयोजन किया गया।  इसके तहत बेटियों की प्रतिभा को प्रोग्राम के जरिए आगे बढ़ाने की कोशिश की गई।
PunjabKesari
बता दें इस आयोजित कार्यक्रम में नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी, जस्ट डिजाइन, एफडीडीआई और सत्यम फैशन कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने हिस्‍सा लिया। इस प्रोग्राम को कॉलेज की तरफ से 2 दिन के लिए रखा गया है। वहीं, इसमें अच्छी प्रतिभा दिखाने वाले छात्र व छात्राओं को इनाम भी दिया गया। कार्यक्रम में अलग-अलग कॉलेज से आए स्‍टूडेंट्स ने 14 तरह से सृजनात्मक शिल्प कौशल संग्रह का प्रस्तुतीकरण किया। कार्यक्रम के देखने वालों की भी काफी भीड़ रही।
PunjabKesari
कॉलेज की प्रिन्सिपल मिताली गोस्वानी ने बताया कि इस कार्यक्रम को उनके कॉलेज के 10 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया है। छात्राओं की प्रतिभा को सामने लाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान को ध्यान में रखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static