पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लाखों रुपए की चरस समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

Thursday, January 11, 2018 12:19 PM

संभलः संभल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां पुलिस ने 21 किलो चरस के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी संभल जिले के अलग अलग इलाकों समेत आसपास के जिलों में भी चरस की सप्लाई किया करते थे।

दरअसल पिछले दिनों संभल जिले में एक करोड़ की कीमत का डोडा चूर्ण बरामद होने के बाद से संभल पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम नशे के काले कारोबार से जुड़े नेटवर्क खंगालने में जुटी है। पुलिस गिरोह की तलाश में जुटी थी इसी बीच संभल जिले की चंदौसी कोतवाली पुलिस को पिछले काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि चंदौसी के रहने वाले कुछ लोग बदायूं जिले के कुछ लोगों के साथ नेपाल सीमा से चरस की तस्करी कर जिलों में सप्लाई कर रहे हैं। पुलिस ने चरस बेचने वाले गिरोह की तलाश शुरू की तो वहीं जिले की क्राइम ब्रांच टीम भी गिरोह का पर्दाफाश करने में जुट गई।

इसी दौरान क्राइम ब्रांच और कोतवाली पुलिस ने चरस बेचने वाले गिरोह के 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किये गए तीन लोगो में एक आरोपी दिनेश गुप्ता संभल जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके का ही निवासी है। जबकि 2 आरोपी नरेंद्र और बबलू बदायूं जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने गिरफ्तार किए तीनों आरोपियों से पूछत्ताछ के दौरान 22 लाख रुपए कीमत की 21 किलो चरस बरामद की है।

सीओ ओमकार सिंह यादव ने चरस बेचने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले काफी समय से चरस का धंदा चला रहा था और पुलिस को इसकी सुचना मिल रही थी। इसी सुचना के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 21 किलो चरस बरामद की गई है। इसी के साथ इस गिरोह का पूरा नेटवर्क भी खंगाला जा रहा है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर