काउंसलिंग पर आए पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी ने एसपी कार्यालय में किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2017 - 01:01 PM (IST)

आगराः आगरा के हरीपर्वत में एसपी कार्यालय पर काउंसलिंग के लिए आए एक पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी में अचानक मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान दोनों ने थाना परिसर में जमकर तोड़-फोड़ भी की। इस सब में हैरानी वाली बात यह रही कि करीब आधे घंटे तक दोनों एक दूसरे को गालियां देते रहे और पुलिस मूक दर्शक बनकर देखती रही।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार लखनऊ में तैनात सिपाही भरत सोनी (काल्पनिक) की शादी डेढ़ वर्ष पहले थाना हरीपर्वत के नगला छिद्दा निवासी सोनी के साथ हुई थी। शादी के बाद भी दोनों के बीच संबंध ठीक नहीं चल रहे थे जिसके चलते सोनी अपने घर वापस आ गई। सोनी ने भरत के खिलाफ दहेज़ की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद काउंसलिंग के लिए उन्हें हरिपर्वत थाने में एसपी सिटी ऑफिस में बुलाया गया था।

दंपत्ति ने एसपी कार्यालय में जमकर की तोड़-फोड़
दरअसल बीती शाम जैसे ही भरत और सोनी अपनी मां के साथ एसपी कार्यालय से बाहर निकले तो अचानक भरत ने सोनी की मां को कुछ अपशब्द कह दिया, जिसके बाद सोनी ने उसे पकड़ लिया और दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गई। बता दें भरत सोनी पर अपने बच्चे को जहर देकर मारने, शादी के बाद एक दिन घर न रहने और पीछा छोड़ने के लिए 10 लाख की मांग करने का आरोप लगा रहा था तो वहीं सोनी उस पर दहेज में 10 लाख की मांग, मारपीट, गाली-गलौज के आरोप लगा रही है।

पुलिस ने बमुश्किल सुलझाया मामला
इस बीच सोनी का मोबाइल भरत ने गुस्से में सड़क पर फेंककर तोड़ दिया तो भरत की गाड़ी समझकर सोनी ने भी पुलिस की एक गाड़ी पर हमला बोल दिया। पूरे ड्रामे के दौरान थाना पुलिस बस जैसे-तैसे मामला सुलझाते दिखाई दी। महिला पुलिस ने भी जैसे-तैसे उन्हें थाने के अंदर किया और बजाए कोर्रवाई के मान-मनव्वल का दौर चलता रहा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static