आगरा में पुलिसकर्मी की गुंडई, फ्री में नहीं बैठाया तो अॉटो का कर दिया एेसा हाल

Sunday, September 10, 2017 4:43 PM

आगरा(बृज भूषण): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस की दबंगई का सामने आया है। जहां पर एक पुलिसकर्मी को मुफ्त में न बैठाना अॉटो चालक को भारी पड़ गया। गुस्साए पुलिसकर्मी ने अॉटो के तीनों टायरों में पंचर कर दिया और अॉटो चालक की पिटाई भी कर दी।

जानकारी के अनुसार मामला आगरा के रामबाग चौराहे के ऑटो स्टैंड का है। यहां मोहन नामक ऑटो ड्राइवर अपने ऑटो से सवारियां लेकर जा रहा था। तभी एक अमित कुमार नाम का सिपाही आया और जबरन ऑटो में बैठने लगा। ऑटो में पहले से ही 5 सवारियां बैठी थीं। इसी दौरान अॉटो चालक ने सिपाही को ले जाने से मना कर दिया।

चालक के मना करने पर पुलिसकर्मी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सिपाही ने पहले अॉटो चालक को थाने में चलने की धमकी देकर समझाने की कोशिश की और फिर न मानने पर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसने अॉटो से सवारियां उतारकर तीनों पहियों में पंचर कर दिया।

ऑटो चालक पर आगरा पुलिस का कहर कैमरे में कैद हो गया और थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। इस संबंध में एसओ एत्मादउद्दौला हुकुम सिंह ने जानकारी न होने और कोई शिकायत न आने की बात कही है। बता दें कि हर चौराहे पर ऑटो चालकों से पुलिस की अवैध वसूली सभी अधिकारियों को पता है लेकिन इस पर कभी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!