पोस्‍टरवारः योगी यूपी के बादशाह, जेल में होंगे अखिलेश और माया

Sunday, March 19, 2017 2:40 PM
पोस्‍टरवारः योगी यूपी के बादशाह, जेल में होंगे अखिलेश और माया

गोरखपुरः भाजपा सांसद महंत योगी आदित्‍यनाथ के उत्‍तर प्रदेश का मुख्‍यमंत्री बनने के बाद भी पोस्‍टरवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताबड़तोड़ पोस्‍टर जारी करने वाले भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनने पर पोस्‍टर जारी किया और जुलूस निकालकर खुशियां बांटी। पोस्‍टर में योगी को यूपी का बादशाह और नीचे माया और अखिलेश के फोटो के साथ ‘अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे’ स्‍लोगन लिखकर यह दर्शाया गया है कि वह जेल जाएंगे।

बता दें कि गोरखपुर के रसूलपुर दशहरी बाग में भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य इरफान अहमद और भाजपा महिला मोर्चा की महानगर उपाध्‍यक्ष पद्मा गुप्‍ता के नेतृत्‍व में यह पोस्‍टर जारी किया गया। इस अवसर पर भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने के पहले के भी सभी पोस्‍टर को प्रदर्शित किया गया।

इस अवसर पर भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्‍य इरफान अहमद ने कहा कि योगी आदित्‍नाथ उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री बने हैं। वह गोरखपुर के साथ उत्‍तर प्रदेश का भी विकास करेंगे और प्रदेश में गंगा-जमुनी तहजीब और भाईचारा मजबूत होगा। उन्‍होंने बताया कि पोस्‍टर में योगी आदित्‍नाथ को उत्‍तर प्रदेश का बादशाह दर्शाया गया है। इसके साथ ही अपराध करने वाले जेल के अंदर होंगे। यह संदेश देने का प्रयास किया गया है।

इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा की महानगर उपाध्‍यक्ष पद्मा गुप्‍ता का कहना है कि योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनने से यह तय हो गया है कि प्रदेश का विकास होगा। जिस प्रकार से आज अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के भाइयों ने पोस्‍टर जारी कर योगी आदित्‍यनाथ को बादशाह बनाया है उससे यह तय है कि प्रदेश में गंगा-जमुनी तहजीब‍ की मिसाल पेश होगी और प्रदेश का विकास होगा।

चाहें जो भी हो यह तो तय है कि भाजपा शीर्ष नेतृत्‍व ने योगी आदित्‍यनाथ को मुख्‍यमंत्री बनाकर एक बड़ी जिम्‍मेदारी दी है। इसके साथ ही उन्‍हें इस कसौटी पर खरा उतरकर प्रदेश के विकास की चुनौती को भी सहजता के साथ पूरा करना होगा। ​



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !