सत्ता गई पर सत्ता की हनक नहीं, हार के बाद अफसर पर निकला आजम का गुस्सा

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 01:00 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश चुनावों में सपा की करारी हार के बाद कद्दावर मंत्री आजम खान एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला रामपुर का है जहां आजम खान जब अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने के लिए गए थे, तो इस दौरान बारिश होने के कारण रास्‍ते में कीचड़ था और मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में उनको दिक्‍कत हुई। इसी के चलते वह अफसरों पर अपना गुस्सा जाहिर करते दिखाए दिए।

कीचड़ भरे रास्ते से गुजरना पड़ा, तो आजम हुए आग बबूला
दरअसल रामपुर में विकास का दावा करने वाले मंत्री आजम खां को जब अपने ही जिले की मंडी में गंदगी का सामना करना पड़ा, तो वो आग बबूला हो गए। चुनाव जीतने के बाद आजम खां जब सर्टिफिकेट लेने  रामपुर पहुंचे तो उनकी गाड़ी को सर्टिफिकेट मिलने की जगह से कुछ दूर पहले ही रोक दिया गया। आजम को कीचड़ भरे रास्ते से गुजरना पड़ा। मगर जैसे ही आजम सर्टिफिकेट देने वाले अफसर के पास पहुंचे, उन्होंने उसे जमकर कोसा। आजम खां ने अफसर से कहा, क्या पीएम मोदी ने कहा था कि हमें ऐसे लाना है। आजम ने माना कि मंडी में इतनी गंदगी होना उनके लिए भी शर्म की बात है।

कहा- अब भी है हमें एेक्शन लेने का अधिकार
आजम इतने नाराज थे कि उन्होंने अफसर से यहां तक कह दिया कि क्या हम इसीलिए आपको रामपुर लाए थे। साथ ही यह भी याद दिलाया कि जब तक नई सरकार नहीं बनती, वो मंत्री बने रहेंगे और इस दौरान उन्हें अफसर पर ऐक्शन लेने का भी अधिकार होगा। आजम अफसर को यह भी याद दिलाना नहीं भूले कि वहीं अफसर को रामपुर में लेकर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static