निकाह से पहले दूल्हे ने रखी यह डिमांड, भड़की दुल्हन ने किया शादी से इंकार

punjabkesari.in Monday, Jul 17, 2017 - 06:50 PM (IST)

सहारनपुर: उतरप्रदेश के सहारनपुर में थाना गंगोह के अन्तर्गत विवाह में दूल्हे द्वारा एसयूवी की मांग करने पर दुल्हन ने निकाह करने से इंकार कर दिया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातियों को बंधक बना लिया। देर रात बारात बिना निकाह के वापस लौट गई।

अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि गंगोह के प्रभा गार्डन में रविवार को ताताहेडी निवासी एक व्यक्ति की बेटी से निकाह करने के लिए पडोसी जनपद शामली के भूरा कडेला निवासी परवेज पुत्र जमशेद बारात लेकर यहां आया था। सिंह ने बताया कि निकाह की रस्म जब अदा की जा रही थी तभी दूल्हे ने कहा कि निकाह की रस्म तब अदा होगी जब लड़की वाले फारच्यूनर गाड़ी देंगे। दोनों पक्षों के लोगों ने दूल्हे को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह अपनी बात से टस से मस नहीं हुआ।

देर रात तक दोनों पक्षों के लोग इस समस्या का हल करने में जुटे रहे लेकिन दुल्हन ने साफ तौर पर निकाह करने से इंकार कर दिया। उन्होंने बताया कि देर रात बिना दुल्हन के दूल्हा अपने बारातियों को लेकर वापस चला गया। अपर पुलिस अधीक्षक प्रबल प्रताप सिह ने बताया कि दोनों पक्षों की आेर से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static