गायत्री प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, अवैध निर्माण पर बनी बाउंड्रीवाल पर चला बुलडाेजर

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2017 - 07:47 PM (IST)

अमेठीः गैंगरेप के आराेप में जेल की हवा खा रहे यूपी के पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब अमेठी जिला प्रशासन ने उनके ऊपर शिकंजा कसा है। प्रशासन ने अवैध रूप से कब्जा की गई उनकी जमीनों पर बुलडाेजर चलवाया है।

दरअसल गायत्री प्रजापति के विकास कालोनी स्थित आवास के पास एक तालाब पर अवैध निर्माण हुआ है। जिसे गुरुवार को एसडीएम ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गिरवा दिया। जानकारी के मुताबिक अमेठी के आवास विकास कालोनी में सपा कार्यालय पर गुरुवार को एसडीएम भारी पुलिस बल और जेसीबी के साथ पहुंचे। उन्होंने कार्यालय के बगल में तालाब पर बनी करीब 200 मीटर लंबी बाउंड्रीवाल को गिरवा दिया। बाउंड्रीवाल गिरने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता पहुंच गए। इस दौरान काफी देर तक कार्यकर्ताओं और एसडीएम में बहस भी हुई।

गायत्री के निजी सचिव ने पूरे मामले को गलत बताया और एसडीएम अमेठी पर सत्ता पक्ष के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। वहीं एसडीएम शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि सपा कार्यालय के बगल में जो दीवार बनी थी, वो तालाब में बनी थी। एंटी भू माफिया एक्ट के तहत ये कार्रवाई की गई है। जिसे गिरवाया गया है। सपा द्वारा जाे भी आराेप लगाए जा रहे हैं वह निराधार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static