घर देने का वादा पूरा न हुआ तो भड़के लोग, CM योगी के सामने किया विरोध-प्रदर्शन

Saturday, January 13, 2018 1:41 PM
घर देने का वादा पूरा न हुआ तो भड़के लोग, CM योगी के सामने किया विरोध-प्रदर्शन

नोएडा: ग्रेटर नोएडा में घर नहीं मिलने से नाराज बायर्स का विरोध-प्रदर्शन बढ़ता ही जा रहा है। दरअसल शुक्रवार को नोएडा पहुंचे सीएम योगी को बायर्स के रोष का सामना करना पड़ा। लोगों ने सीएम के सामने ही एक स्वर में मोदी-योगी हाय-हाय के नारे लगाएं। लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे लोग योगी सरकार से फ्लैट दिलाने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में रह रहे बायर्स को जल्द से जल्द घर दिलाने का भरोसा दिलाया था, लेकिन वायदे के बावजूद घर नहीं मिलने पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बायर्स का गुस्सा बढ़ गया। जिसके चलते बॉयर्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ प्रोटेस्ट शुरु कर दिया।

उन्होंने नारे लगाते हुए कहा कि हम सीएम योगी और पीएम मोदी तक अपनी आवाज पहुंचना चाहते हैं। नारे लगाते हुए बायर्स ने कहा कि “योगी-मोदी घर दिलाओ, योगी-मोदी घर दिलाओ। इतना ही नहीं किसानों ने सीएम योगी के विरोध में बैनर पोस्टर पर ‘लाखों बायर्स है बेघर, मोदी जी घर दिलाओ’ लिखकर अपना विरोध प्रकट किया।

गौरतलब है कि सालों से बिल्डरों के चंगुल में फंसे फ्लैट्स बायर्स लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। योगी आदित्यनाथ ने भी बिल्डरों को सख्त चेतावनी दे रखी है वह जल्द से जल्द अपने प्रोजेक्ट पूरे करें नहीं तो सरकार उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन