2 से अधिक बच्चे पैदा करने वालों को सजा होः महामण्लेशर यतिन्द महाराज

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 07:15 PM (IST)

फ़र्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में भाजपा के कदावर नेता व पूर्व मंत्री बह्मदत्त द्विवेदी की 21वीं पुण्य तिथि मनाई गई। उनकी पुण्यतिथि को उनके पुत्र भाजपा सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी संकल्प दिवस के रूप में मनाते हैं। इसका आयोजन हर साल भारतीय पाठशाला इंटर कालेज में किया जाता है क्योंकि इस कालेज में उनकी अंतिम यात्रा के लिए शव रखा गया था। 
PunjabKesari
इस मौके पर जूना अखाड़ा के महा मण्डलेशर यतेंद्र नन्द महाराज ने भी शिरकत की।  उन्होंने भाजपा के कदावर नेता व पूर्व मंत्री बह्मदत्त द्विवेदी की हत्या के बारे में बताया कि उनकी हत्या राजनीति के तहत हुई थी। उन्होंने कहा कि हत्यारों को अभी तक सजा नहीं मिल पाई हैं। हमारे देश की कैसी जांच एजेंसीया हैं जो अभी तक सही से जांच नही कर पाई। उन्होंने कहा कि बह्मदत्त द्विवेदी के हत्यारों को राजनीतिक दबाब में पुलिस नहीं पकड़ पाई। 

इस दौरान जब उनसे तीन तलाक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि देश में एक ही कानून होना चाहिए न की हिन्दुओं और इस्लाम के लिए अलग-अलग। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके 2 बच्चों से अधिक बच्चें हो उन्हें भी सजा का प्रावधान होना चाहिए।
PunjabKesariउन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर कहा कि राम मन्दिर का फैसला अगर आपसी समझौता से होता तो कब का हो गया होता। अदालत के चक्कर नहीं लगाने पड़ते। उन्होंने कहा कि वहां पर राम मंदिर है जिसके सभी प्रमाण मिले हैं। उन्होंने दावा किया कि राम मंदिर का निर्माण 2018 के अंत तक शुरू हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static