राम मंदिर बनने से दुनिया की काेई ताकत नहीं राेक सकतीः साक्षी महाराज

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 05:44 PM (IST)

उन्नावः बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर राम मंदिर पर मुंह खाेला है। उन्होंने कहा है कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर के निर्माण को नहीं रोक सकती है। साथ ही कहा कि लोकसभा और राज्यसभा में हमारा बहुमत है, हम चाहें तो यहां भी इसे पास करा सकते हैं। साक्षी ने पंजाब केसरी से बातचीत के दौरान ये बातें कही।

साक्षी महाराज ने कहा कि हम चाहते हैं कि हिन्दू-मुसलमान की एकता आैर प्रेम साैहार्द से मंदिर बने। इससे बढ़िया कोई बात नहीं हो सकती। इसलिए बातचीत का सिलसिला जारी है। फिर चाहे श्री श्री रविशंकर के माध्यम से हो, चाहे वसीम रिज़वी साहब के माध्यम से हो या फिर कल्बे जव्वाद के माध्यम से हो।

यह बातचीत का वातावरण इसलिए तैयार किया गया है कि सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा था कि आपस में बातचीत करके मंदिर निर्माण कर लाे। अगर निर्णय लिया जाता है, तो सुप्रीमकोर्ट का भी सम्मान हो जाएगा और हिन्दू-मुसलमान में भाईचारा भी कायम रहेगा।

साक्षी ने कहा कि बीजेपी सांप्रदायिक या मंदिर की राजनीति नहीं करती। जब आन्दोलन शुरू हुआ था तो हमने सारे राजनीतिक दलों से आवाहन किया था जो हमारा साथ देगा हम उसका साथ देंगे। लेकिन सिर्फ बीजेपी ने हमारा साथ दिया। किसी अन्य पार्टी ने हमारा साथ नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static