भीमा कोरेगांव में हुई घटना पर कानपुर में निकाला गया रोष प्रदर्शन

Sunday, January 7, 2018 4:26 PM
भीमा कोरेगांव में हुई घटना पर कानपुर में निकाला गया रोष प्रदर्शन

कानपुरः कोरेगांव में दलितों पर हुई घटना को लेकर कानपुर में सर्व धर्म के लोगों ने पैदल मार्च निकालकर अपना विरोध दर्ज कराया। पैदल मार्च कर रहे सर्व धर्म के लोगों का कहना है कि आजादी के बाद भी दलितों पर अत्याचार हो रहा है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक कानपुर महानगर में सड़को पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे यह वो लोग है जो दलित और पिछड़े वर्गों से आते है। कानपुर के परेड चौराहे से शुरू हुआ इनका विरोध नानाराव पार्क पर जाकर समाप्त हुआ। प्रदर्शन में भाग ले रहे सिख समाज के लोगों का कहना था कि हमारा यह विरोध सिर्फ कोरेगांव की घटना को लेकर है। आजादी के बाद से समान्तर अधिकार हर धर्म और मजहब के लोगों को दिया गया है, लेकिन अब वो खत्म होता नजर आ रहा है।
PunjabKesari
सिख समाज के लोगों का भी यह कहना है कि जब चौरासी दंगा हुआ उसके बाद से आज तक सिख समाज के लोगों को न्याय नहीं मिला। वहीं विरोध प्रदर्शन में शिरकत करने पहुंचे शहर काजी का कहना है कि देश में अल्पसंख्यक के साथ जुल्म हो रहा है। महारष्ट्र व कोरे में दलितों पर हमला किया गया। जिससे लगता है कि दलित समाज देश में असुरक्षित है। ईसाईयों के गिरजाघरों पर हमले हो रहे है। जिस तरह का अत्याचार अल्पसंख्यको पर हो रहा है इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन