तमंचे के बल पर किया विवाहिता से रेप, भागने के चक्कर में टूटी दोनों टांगें

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2018 - 07:41 PM (IST)

मुज़फ्फरनगरः यूपी में बदमाशों का कहर जारी है, वह बिना किसी खौफ के रेप, गैंगरेप, हत्या जैसी वारदातों को सरेआम अंजाम दे रहे हैं। एेसा ही एक ताजा मामला मुज़फ्फरनगर का है। जहां एक बेखौफ बदमाश ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर महिला से रेप की वारदात को अंजाम दे दिया, लेकिन खास बात तो यह है कि शोर शराबा होने पर जब बदमाश भागने के लिए छत से कूदा तो उसकी टांगें टूट गई। 
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक घटना भोपा थाना क्षेत्र के बहुपुरा गांव की है। जहां बुधवार की रात गांव के ही एक युवक ने घर में घुसकर तमंचे के बल पर एक महिला से बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। शोर-शराबा होने पर गांव में ग्रामीण जग गए। खुद को घिरता देख आरोपी मकान की छत से कूद गया। जिसमें उसकी दोनों टांगों की हड्डी टूट गई। जिसके बाद आरोपी से खड़ा भी नहीं हुआ गया। 
PunjabKesari
अवैध संबंधों की बात आई सामने
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डॉयल 100 को फ़ोन कर घटना की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची डॉयल 100 आरोपी को थाने ले आई, जहां से घायल आरोपी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है। वहीं पुलिस ने घटना के बाद पीड़िता की तहरीर पर 452 घर में घुसकर जबरदस्ती करना और 376 रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। बहराल पुलिस ने जहां पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है तो वहीं कुछ लोग अवैध संबंधो की बात कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static