इलाज के नाम पर तांत्रिक ने किया गर्भवती महिला से रेप, गिरफ्तार

Monday, February 12, 2018 4:25 PM

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में दिलदहला देने वाला एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक तांत्रिक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर गर्भवती महिला से गैंगरेप किया। वहीं पीड़ित महिला ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामला देवबन्द कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खानकाह का है। यहां एक महिला अपनी सास के साथ सिर दर्द का इलाज करवाने के लिए तांत्रिक के पास आई थी। पीड़ित महिला ने बताया कि तांत्रिक ने पहले मुझे नशीला पदार्थ सुंघाया। इसके बाद तांत्रिक व उसके साथी ने गैंगरेप किया।

महिला को जब होश आया तो उसने सारी घटना परिजनों को बताई। परिजनों ने थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला को मेडिकल परिक्षण के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी तांत्रिक के साथी की तलाश में जुट गई है।

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि आए दिन समाज में ऐसे ढोंगी बाबओं और तांत्रिकों की पोल खुल रही है। बावजूद इसके लोग इनके जाल में फंस कर ऐसी घटनाओं का शिकार होते हैं। लोगों को समाज में रह रहे ऐसे पांखडियों से सावधान रहना चाहिए। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर