बेटे की हत्या मामलाः इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहा कारगिल युद्ध का रिटायर्ड फौजी

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 02:24 PM (IST)

सहरानपुरः रिटायर्ड फौजी और कारगिल युद्ध की लड़ाई लड़ चुके बृजेश कुमार पुंडीर इन दिनों पुलिसिया सिस्टम की लापरवाही की मार झेल रहे है। पिछले 2 माह पूर्व उनके इकलौते बेटे की हत्या कर रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया गया था। सभी आरोपियों के खिलाफ उन्होंने नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। जिसके चलते फौजी न्याय की आस में दर-दर भटक रहे है।

बता दें कि सहारनपुर के थाना बड़गांव क्षेत्र के गांव बालू माजरा के रिटायर्ड फौजी बृजेश की कुछ दबंगो के साथ जमीनी रंजिश चली आ रही थी। जिसके चलते इनके परिवारों के बीच झगड़ा भी हुआ था, लेकिन पंचायत ने यह मामला शांत करवा दिया था। इसके बाद दबंगो ने झगड़े का बदला लेने के लिए फौजी के बेटे शशांक पुंडीर को घर से ले जाकर हत्या कर मेरठ में दौराला रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया। साथ ही आरोपी मौके से फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी सचिन का मोबाइल मृतक की जेब से बरामद किया था। जिसकी सीडीआर कॉपी निकाली गई जिससे ये बात साफ हो गई कि शशांक की हत्या हुई है और ये सभी इसमें शामिल हैं। वहीं थाने में मुकदमा जरूर दर्ज हुआ और एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया लेकिन बाद में उसको छोड़ दिया गया।

बेटे की मौत के बाद से इंसाफ के लिए पिता दर-दर भटक रहा है, लेकिन लापरवाह पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जिसके चलते मृतक के पिता ने अब पीएम मोदी और सीएम योगी को ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static