गाड़ी पार्क करने की जगह बनी फसाद का अड्डा, 2 समुदायों में चली ताबड़तोड़ गोलियां

punjabkesari.in Friday, Sep 15, 2017 - 09:58 AM (IST)

मेरठः मेरठ के सनौता गांव में गाड़ी पार्क करने को लेकर 2 समुदाय आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से चली ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 लोगों की मौत हो गई। इसी बीच गैर संप्रदाय के लोगों ने दलितों के घरों पर हमला बोलकर तोड़फोड़ कर दी। जिसके चलते मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के मुताबिक एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के घर के सामने मारूती कार खड़ी कर दी। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और दोनों ही पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों ओर से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में पहले पक्ष के 2 लोगों की मौत हो गई और पथराव में कई लोगों के घायल हो गए। घटना के बाद पहले पक्ष के लोगों ने भी दूसरे पक्ष के लोगों के घरों को निशाना बनाते हुए बाइकें तोड़ डालीं।

सूचना के बाद एसएसपी मंजिल सैनी, तमाम अधिकारियों और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गए। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए गांव में सर्च अभियान चलाया गया। सूत्रों के अनुसार इस दौरान एक पूर्व प्रधान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।

हालांकि एसएसपी मंजिल सैनी दहल ने किसी भी संप्रदायिक तनाव जैसी बात से इंकार किया है। हमले में दोनों संप्रदायों के लोग शामिल बताए जा रहे हैं। देर रात तक एसएसपी खुद आरोपियों की तलाश में गांव में सर्च अभियान में जुटी रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static