नोएडाः ग्राहकों को पिलाया गंदा पानी, मैनेजर गिरफ्तार, रेस्टोरेंट सील

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2017 - 10:05 AM (IST)

नोएडाः नोएडा के व्यस्त और भीड़भाड़ वाले सेक्टर-18 में स्थित एक नामी रेस्टोरेंट में खाना खाने गए लोगों को होटल वालों ने कथित रूप से सीवर का पानी पिला दिया, जिसके चलते 3 परिवारों के लोगों की तबियत खराब हो गई। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेस्टोरेंट के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रेस्टोरेंट को सील कर दिया है। वहीं रेस्टोरेंट मालिक फरार है।

एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-18 स्थित 'पंजाबी बाय नेचर' रेस्टोरेंट में बीती रात पतंजलि में डॉक्टर के रूप में काम करने वाले जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने गए थे। खाना खाने के बाद जब इन लोगों ने पानी पिया तो उसमें से बदबू आई। गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी।इस बात की रिपोर्ट उन्होंने थाना सेक्टर-20 में दर्ज कराई।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए रेस्टोरेंट के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं रेस्टोरेंट का मालिक पुनीत पुरी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि पुलिस ने रेस्टोरेंट के पानी का सैम्पल मौके से लिया है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने रेस्टोरेंट को सील कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static