सस्ता लैपटॉप लेने के चक्कर में 4.5 लाख रुपए की ठगी का शिकार हुई कंपनी

Friday, January 5, 2018 3:34 PM
सस्ता लैपटॉप लेने के चक्कर में 4.5 लाख रुपए की ठगी का शिकार हुई कंपनी

नोएडाः नोएडा में सस्ते लैपटॉप दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति से करीब साढ़े 4 लाख रुपए की ठगी की गई। इसके बाद पीड़ित ने थाने में केस दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि आरोपी ने सस्ते लैपटॉप दिलाने के नाम पर उससे 2 लाख रुपए चेक के माध्यम से और बाकी पैसा कैश लिया था। पीड़ित ने आरोपी युवक के खिलाफ बुधवार को कोतवाली फेज-3 पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कंपनी को चाहिए थे कुछ लैपटॉप 
पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद न्याय खंड इंदिरापुरम निवासी अभिषेक राय कई कंपनियों का कॉल सेंटर चलाते हैं। उनका गुड़गांव में अपना ऑफिस है। उन्हें ऑफिस के लिए कुछ लैपटॉप चाहिए थे। इसके चलते उन्होंने इंटरनेट के माध्यम से नितेश कुमार नामक व्यक्ति से संपर्क किया। इसके बाद आरोपी ने उन्‍हें 23 दिसम्बर 2017 को सेक्टर-63 ए ब्लॉक स्थित एक ऑफिस में बुलाया।

6 दर्जन सस्ते लैपटॉप दिलाने का दिया झांसा
इस दौरान 6 दर्जन से ज्यादा लैपटॉप सस्ते में दिलाने का झांसा देकर नितेश ने अभिषेक से ढाई लाख रुपए ले लिए। वहीं 26 दिसम्बर को नितेश ने उन्हें 3 लैपटॉप उपलब्ध कराकर बाकी 2 लाख रुपए भी ले लिए। अभिषेक का आरोप है कि इसके बाद से नितेश का कुछ पता नहीं चल रहा है। आरोपी का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। कोतवाली फेज-3 पुलिस आरोपी के मोबाइल नंबर के आधार पर उसे तलाश रही है।

जांच में जुटी पुलिस 
थाना फेज-3 पुलिस ने बताया कि पीड़ित को सस्ते लैपटॉप दिलाने के नाम पर उससे करीब 4.5 लाख रुपए की ठगी की गई है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर