2 सीट जीतने के बाद बौखला गए हैं अखिलेश, क्या इससे पहले उनकी हार नहीं हुई: साध्वी निरंजना

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 05:27 PM (IST)

फतेहपुरः उपचुनाव में हुई हार के बाद अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर फतेहपुर की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा की 2 सीट जीतने के बाद अखिलेश यादव बौखला गए हैं और हवा में उड़ रहे हैं। क्या इससे पहले उनकी हार नहीं हुई है?

पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी को कितना नुकसान हुआ है, इस पर उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र है। प्रजातंत्र में चुनाव होते रहते हैं और चुनाव में हार जीत एक की होती ही है। अखिलेश जी क्या कह रहे हैं हमारी हार क्यों हुई थी ये तो उनसे ही पूछ लीजिए। अब 2 सीटें जीत गए हैं तो इतना बौखलाएं मत। एेसे हवा में उड़ने लगे हैं जैसे सब कुछ जीत लिया है।

उन्होंने कहा कि फिर भी किन कारणों से उपचुनाव में हार हुई है संगठन उस पर चर्चा करेगा। इस मुद्दे को लेकर संगठन बहुत ज्यादा गंभीर है।

आज़म खान व अखाड़ा परिषद द्वारा कुम्भ में स्नान से वहिष्कार किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं आज़म के विषय पर ज्यादा बोलती नहीं हूं। वो आदमी क्या बोलेगा, क्या नहीं बोलेगा उसका जवाब मैं नहीं दे सकती। साथ ही उन्होंने पत्रकारों से कहा कि आप इन मुद्दों के अलावा फतेहपुर जिले की बात करिए। अखाड़े की बातें अखाड़े में करेंगे।

बता दें, फतेहपुर जिले में किसान मेले का आयोजन किया गया था। यहां मुख्य अतिथि के रूप में जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने यह सब बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static