संगम एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर मचा हड़कंप, खाली कराकर की जा रही चेकिंग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 20, 2018 - 07:27 AM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश मे संगम एक्सप्रेस ट्रेन में बम की सूचना पर उसे हापुड़ में रोक कर यात्रियों से खाली कराने के बाद जांच की जा रही है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार बाथरूम में टाईमर लगा बम जैसी संदिग्ध वस्तु किसी यात्री ने देखी और इसकी सूचना उच्चाधिकारियों दी। सूचना मिलते ही संगम एक्सप्रेस को हापुड़ में रोका गया है। बम निरोधक दस्ता जांच में जुटा हुआ है। लगभग 1 घंटे से ट्रेन हापुड़ रेलवे स्टेशन पर रुकी हुई है। मौके पर तमाम जांच एजेन्सियों के अलावा उच्च अधिकारी मौजूद हैं।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेरठ से चलकर इलाहाबाद जाने वाली संगम एक्सप्रेस-14116 ट्रेन अपने निर्धारित समय से चल रही थी कि मेरठ और हापुड़ के मध्य एक यात्री जब ट्रेन के शौचालय में गया तो वहां बम पड़ा देख उल्टे पांव वापस लौट गया तथा ड्यूटी पर तैनात रेलवे के गार्ड राजकमल को बाथरूम में बम होने की सूचना से अवगत कराया। गार्ड ने अपने उच्च अधिकारियों के अलावा राजकीय रेलवे पुलिस(जीआरपी)हापुड़ को घटना के बारे में सूचना दी।
PunjabKesari
इस दौरान बम की अफवाह फैलने से ट्रेन में सवार यात्रियों मे दहशत का माहौल बन गया। ट्रेन को हापुड़ स्टेशन पर रोक कर बम की खोज में पुलिस जुट गई, इससे पहले सभी यात्रियों को सकुशल ट्रेन से उतारा जा चुका था। ट्रेन खाली हो जाने के बाद आसपास का सारा क्षेत्र भी सुरक्षा के दृष्टि से खाली करा लिया गया। बम निरोधक दस्ता बम जैसी दिखने वाली संदिग्ध वस्तु की जांच में जुट गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static