सिरफिरे आशिक ने छात्रा को दी चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 07:02 PM (IST)

मेरठः प्रदेश सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर ले बावजूद इसके बेखौफ मनचले छात्राओं और महिलाओं से छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मेरठ जिले का है। जहां एक 10वीं कक्षा की छात्रा ने 12वीं कक्षा मेें पढ़ने वाले युवक पर तेजाब डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

मनचले की मनमानी से तंग आकर छात्रा एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। यहां छात्रा ने बताया कि वह मवाना के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। छात्रा का आरोप है कि स्कूल का ही 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला छात्र अंशुल मावी छात्रा को फ्रेंडशिप करने के लिए दबाव बनाता है। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो सरफिरा आशिक छात्रा के चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद छात्रा ने साहस दिखाकर अपने परिवार को छेड़खानी के बारे में बताया।

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है, लेकिन शिकायत दर्ज होने के बाद भी आरोपी छात्र और उसके परिजन पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं छात्रा ने खुद की और परिवार की जान का खतरा बताते हुए अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पीड़िता की मानें तो इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उधर, इस मामले में पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static