छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले मां-बेटा गिरफ्तार

Tuesday, September 12, 2017 5:53 PM
छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले मां-बेटा गिरफ्तार

महोबाः उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शर्मता की सारी हदें पार करता मामला सामने आया है। जहां एक मां-बेटे ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार हुए हैं। बता दें पकड़ा गया युवक बीजेपी का नगर मंडल उपाध्यक्ष है, जिसने युवती के साथ ना सिर्फ संबंध बनाए बल्कि वीडियो भी बनाई। जिसके बाद मां-बेटे मिलकर युवती को ब्लैकमेल करने लग गए। वहीं पीड़िता दोनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रही है।

पुलिस अधीक्षक अनीश अहमद अंसारी ने बताया की चरखारी क्षेत्र के एक गांव की निवासी पीड़ित राजकीय बालिका इंटर कालेज में कक्षा 8 की छात्रा थी। पिछले शैक्षिक सत्र में वार्षिक परीक्षा न दे पाने के कारण वह फेल हो गई और कॉलेज से उसका नाम कट गया। जिसके चलते किशोरी को उसकी सहपाठी छात्रा की मां ने दूसरे कॉलेज में दाखिला करा देने का भरोसा देकर अपने पुत्र और भाजपा के नगर मंडल उपाध्यक्ष हेमू राजा के साथ महोबा भेज दिया।

हेमू ने छात्रा को एक होटल में ठहरा कर उसके साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वह वीडियो दिखाकर छात्रा का यौन शोषण 3 महीने तक करता रहा। 3 साल से चल रहे इस मामले का खुलासा पीड़ित किशोरी ने गर्भ ठहर जाने पर अपनी मां से किया। किशोरी की मां ने हेमू और उसकी मां रीता देवी के खिलाफ पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने मां बेटे को नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने और अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस गहराई से मामले की छानबीन कर रही है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !