मनचले से तंग आकर छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Feb 08, 2018 - 01:35 PM (IST)

हमरीपुरः उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा ने मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। तेल डालकर छात्रा ने आग लगा ली। आग लगने से छात्रा बुरी तरह से जल गई। आनन-फानन में छात्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां छात्रा की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर कोतवाली की कांशीराम कालोनी का है। यहां कक्षा 9वीं में पड़ने वाली 16 साल की छात्रा मनचलों की रोज की छेड़छाड़ से तंग आ चुकी थी। जिसके चलते छात्रा ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। जिसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस छात्रा को अपनी गाड़ी में बैठा कर अस्पताल लेकर गई। फिलहाल छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों का कहना है कि छात्रा 80 प्रतिशत जल चुकी है।

स्थानीय निवासी बादल का कहना है कि घटना के तुरंत बाद एंबुलेंस और पुलिस को फोन किया गया। पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंच गई, लेकिन एंबुलेंस नहीं पहुंची। जिसके चलते छात्रा को पुलिस की गाड़ी में अस्पताल भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने छात्रा की हालत गंभीर बताई है।

ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि प्रदेश सरकार द्वारा बनाया गया एंटी रोमियो स्क्वॉड भी किसी काम नहीं आ रहा है। जिसके चलते आए दिन छात्राएं मनचलों से दुखी होकर आत्महत्या करने को मजबूर हो
रही हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static