पीड़ित छात्रा बोली नहीं जाऊंगी स्कूल, मनचलें देते है रेप की धमकी

punjabkesari.in Monday, Apr 03, 2017 - 05:44 PM (IST)

इलाहाबादः भले ही पूरे यूपी में एंटी रोमियो स्क्वॉयड से मनचलों की शामत आई हो, लेकिन इलाहाबाद मंडल के प्रतापगढ़ जिले में मामला बिल्कुल विपरीत है। यहां दहशत में मनचले नहीं बल्कि छात्राएं हैं। आलम यह है कि रिपोर्ट दर्ज होने पर भी पुलिस की शिथिलता जारी है और मनचले अब परिजनों को धमकाने लगे हैं। प्रतापगढ में मनचलों की हरकतों से सहमी छात्रा ने स्कूल जाना ही बंद कर दिया है।

शोहदों ने घर पर बोला धावा, दी रेप की धमकी
जानकारी के अनुसार मामला प्रतापगढ नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहनगंज बाजार का है, जहां 4 मनचलों ने कक्षा 9 में पढने वाली छात्रा का घर से निकलना दूभर कर दिया है।  छात्रा का आरोप है कि 6 शोहदों ने उसके साथ गैंगरेप करने की कोशिश की और तेजाब फेंकने की धमकी भी दी। छात्रा ने परिजनों के साथ जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान से गुहार लगाई तो फटकार के बाद रिपोर्ट दर्ज भी की गई है।

लेकिन हद तो तब हो गई जब बीती रात शोहदों ने छात्रा के घर पर ही धावा बोल दिया और गाली-गलौज के साथ जमकर धमकाया। मनचलों ने धमकी दी है कि केस वापस ना लिया तो घर में घुसकर सबक सिखा देंगे।

जानिए पीड़िता का क्या है कहना?
अब एेसे में छात्रा ने पुलिस से शिकायत करते हुए कहा कि सर इन शोहदों को नहीं रोका तो मेरा स्कूल छूट जाएगा। प्लीज इनके विरूद्ध कार्रवाई करिए। छात्रा ने बताया कि कल शोहदे उसे बीच सड़क हाथ पकड़ कर गाड़ी में खीचने लगे। वह किसी तरह चिल्लाकर भागी तो लड़कों ने कहा कि अब तुझ पर तेजाब डालकर कहीं का नहीं छोड़ेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static