हाईवे पर स्कूटी सवार बदमाशों ने चालक को मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2017 - 05:21 PM (IST)

गाजियाबादः गाजियाबाद जिले के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में 3 स्कूटी सवार बदमाशों ने कार को निशाना बनाया। बदमाशों ने कार चालक को गोली मार दी और कार लेकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल कार चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती काराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है

जानिए पूरा मामला
दरअसल गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में बीती रात नंदग्राम निवासी छात्र शुभम पांडेय अपने 2 दोस्तों हरषुल और शिवम के साथ खाना खाने के लिए अपनी क्रेटा कार से निकला था। एन एच 58 पर नंदग्राम कट के पास छात्र और उसके दोस्त टॉयलेट करने के लिए रुके। तभी 3 स्कूटी सवार बदमाशों ने छात्र शुभम को गोली मारी और कार लूट कर मौके से फरार हो गए।

बदमाश गोली मारने के बाद कार लेकर फरार
इस दौरान स्कूटी सवार इन 3 बदमाशों में से 2 बदमाशों ने छात्र को गोली मारी और कार लेकर भाग गए जबकि एक बदमाश स्कूटी से भागने लगा। शिवम और हरषुल   स्कूटी सवार बदमाश के पीछे भागे तो स्कूटी गिर गई। बदमाश हथियार दिखाकर दोनों को धमकाते हुए स्कूटी को छोड़ फरार हो गया।

पीड़ित की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस 
इसके बाद दोस्तों ने पुलिस व परिजनों को मामले की जानकारी दी और घायल छात्र को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल, घायल छात्र की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने जो स्कूटी बरामद की है वो भी चोरी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP News की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static