रोडवेज के 2 दर्जन से अधिक कर्मियों की सेवाएं समाप्त, विभाग में हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 02:56 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश परिवहन निगम ने लापरवाही को लेकर मेरठ में पिछले एक माह में 2 दर्जन से अधिक संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी हैं। जबकि नियमित कर्मचारियों के खिलाफ कारण बताओ नोटिस जारी किए हैं। इस कार्रवाई से रोडवेज कर्मचारियों में हड़कंप मचा है।

मेरठ डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक अनिल कुमार शुक्ला बताया कि काम में लापरवाही बरतने वाले नियमित और संविदा कर्मचारियों की समीक्षा कर रिपोर्ट तैयार की जा रही है। इस रिपोर्ट के आधार पर पिछले एक माह में 2 दर्जन से अधिक संविदा कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कर दी गई है, जबकि नियमित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिए गए हैं।

सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक अनिल कुमार शुक्ला ने बताया कि लापरवाह और कामचोर कर्मचारियों के अलावा अनाधिकृत रुप से अनुपस्थित रहने वाले कर्मचारियों के खिलाफ भी कार्रवाई तेज कर दी गई है। इस क्रम में आज मेरठ डिपो के उन चार संविदा परिचालकों की सेवाएं समाप्त कर दी गई ह, जो कि लंबे समय से अनाधिकृत रुप से ड्यूटी से अनुपस्थित चल रहे थे।

उन्होंने बताया कि कर्मचारी के अनाधिकृत रुप से अनुपस्थित रहने के कारण परिवहन सेवा पर बुरा प्रभाव पड़ता है,क्योंकि चालकों और परिचालकों के अभाव में बसें संचालित नही हो पाती जिससे निगम की आय पर तो प्रभाव पड़ता ही है , यात्रियों में निगम की छवि भी खराब होती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static