शर्मनाकः कई दिनों तक कमरे में बंद कर बेटी संग कलयुगी पिता ने की मनमानी

Monday, June 19, 2017 10:40 AM
शर्मनाकः कई दिनों तक कमरे में बंद कर बेटी संग कलयुगी पिता ने की मनमानी

इलाहाबादः संगम नगरी इलाहाबाद में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता ने रिश्तो की मर्यदा को लांगते हुए बेटी की ही अस्मत लूट ली। मां के विरोध पर वो और निर्दयी हो गया और मां-बेटी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बीती रात जब पिता शराब के नशे में अचेत था तो मां-बेटी घर से भागकर थाने पहुंचे।

1 सप्ताह से बंधक बना करता रहा रेप
ये शर्मनाक घटना यमुनापार इलाके की है। यहां मेजा थाना क्षेत्र के खदारहन का पूरा गांव में रहने वाली सुमित्रा अपनी बेटी पूनम (दोनों नाम काल्पनिक) के साथ मेजा थाने पहुंचे। उसने थानेदार से बताया कि पूनम के पिता ने बेटी के साथ गंदा काम किया और एक हफ्ते से बंधक बनाकर रखा था। रोज रात में वो अपनी मनमानी करता था। नशे में अचेत होने पर वो किसी तरह बचकर भागी है।

कुछ बताने पर देता था धमकी
पूनम के मुताबिक 4 महीने पहले भी पिता ने मेरे साथ गंदा काम करने के लिए दबोचा था। मेरे चिल्लाने पर माफी मांगने लगा। जब सुबह मां से रात की घटना बताई तो मां से भी उसने माफी मांगी। लेकिन बीती रात मैं सो रही थी तब उसने मेरा मुंह बांधकर रेप किया। विरोध पर मुझे पीटा, चाकू मारने की धमकी देता रहा। जब सुबह मां से रो-रोकर मैने पूरी बात बताई तो मां ने विरोध किया। जिसपर मां की पिटाई करते हुए हम दोनों को कमरे में बंद कर दिया। वो हर रोज शराब पीकर आता और मेरे साथ जबरदस्ती करता था।

आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मेजा संदीप तिवारी ने कहा कि जो शिकायत आई है वो अमानवीय और शर्मसार कर देने वाली घटना है। तत्काल पुलिस टीम गांव भेजी गई, लेकिन आरोपी पिता घर छोड़कर फरार है। पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!