जब हैलीकॉप्टर में बैठ दुल्हनिया लेने पहुंचे शाहरुख़ खान तो देखते रह गए लोग

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 10:05 AM (IST)

हापुड़ः प्रदेश के हापुड़ में इस बात की खूब चर्चा हो रही है कि जयपुर से हेलीकॉप्टर में आया दूल्हा निकाह के बाद अपनी दुल्हन को शाही अंदाज में हेलीकॉप्टर में बिठकार ले गया। बारात के समय लोगों में उत्सुकता थी कि जयपुर से आया दूल्हा शाहरुख़ खान, दुल्हन तंजीम को हेलीकॉप्टर में बैठाकर ले गया।

वहीं दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारात के आने की तैयारियां भी उसी जोश और शिद्दत से की थी। जब विदाई का वक्त आया तो दुल्हन और दूल्हे के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी।

हापुड़ के सिटी कोतवाली क्षेत्र के खाई मोहल्ले की रहने वाली तंजीम की शादी जयपुर के रहने वाले शाहरुख़ खान से तय हुई थी। तंजीम और शाहरुख़ के परिजनों ने शादी को यादगार बनाने के लिए दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से तय की। दूल्हा शाहरुख़ अपनी ख्वाबों की शहजादी तंजीम को शाही अंदाज में लाने के लिए हेलीकॉप्टर से हापुड़ पहुंचा।

हापुड़ में हेलीकॉप्टर को उतारने के लिए हैलीपेड बनाया गया। बुधवार दोपहर आसमान में गड़गड़ाहट हुई तो हापुड़ खुशी और उत्साह से झूम उठा। चमचमाती आंखों के बीच तंजीम के ख्वाबों का शहजादा शाहरुख़ खान हेलीकॉप्टर से बाहर निकला और निकाह के रस्म की अदायगी के बाद दुल्हनिया तंजीम के साथ उड़न खटोले में सवार होकर नजरों से ओझल हो गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static