शर्मनाकः 7 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दी दर्दनाक मौत

Monday, January 8, 2018 6:58 PM
शर्मनाकः 7 साल की मासूम बच्ची को बनाया हवस का शिकार, दी दर्दनाक मौत

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दिलदहला देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां दंरिदों ने 7 साल की नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम बच्ची का का क्षत-विक्षत शव खेत में पड़ा मिला तो हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में ले लिया है। एसपी हरीश चन्दर का कहना है कि वारदात के जल्द से जल्द खुलासे के लिए टीम लगा दी गई है। आरोपी किसी भी हाल में छोड़े नहीं जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां गांव में चाय की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति की बेटी गांव के ही एक स्कूल में कक्षा तीन में पढ़ती थी। बताया जा रहा है के रविवार को वह किसी काम से घर से निकली थी। शाम तक घर नहीं पहुंची। उसका पिता घर आया तो बेटी के न होने की जानकारी मिली, लेकिन उसने यह सोचकर ज़्यादा ध्यान नहीं दिया कि हो सकता है सर्दी के कारण वो दुकान में ही सो गई होगी। सोमवार सुबह गांव के कुछ लोग जब शौच के लिए खेत की तरफ गए तो वहां मासूम का शव पड़ा देख भौचक रह गए।

खबर मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। छात्रा के घर वाले भी मौके पर पहुंचे। शिनाख्त के बाद अपनी ही लाडली का शव देख कर उनके पैरों से ज़मीन खिसक गई। परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एसपी हरीश चन्दर भी घटना स्थल पर पहुंचे और जायजा लिया। जिस तरह से मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करके उसकी जान ले ली गई, उससे पूरा इलाक़ा सदमे में है। हर कोई इस वारदात को अंजाम देने वालों को कोस रहा है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर