शोले फिल्म जैसा बनाया माहौल, टल्ली लड़की ने मारे धांसू डायलॉग

Wednesday, September 6, 2017 1:04 PM
शोले फिल्म जैसा बनाया माहौल, टल्ली लड़की ने मारे धांसू डायलॉग

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में शोले फिल्म जैसा माहौल देखने को मिला। जहां वीरू की जगह जींस-टॉप पहने एक युवती ने फर्राटेदार अंग्रेजी के साथ फिल्मी डायलॉग सुनाए।  जहां नशे में धुत युवती ने बीच सड़क जमकर हगांमा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लड़की को हिरासत में लेकर जांच करनी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मामला कानपुर के बर्रा थाना का है। जहां बीती रात नशे में धुत एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस युवती ने अपना नाम संजना चौहान और पति का नाम महेंद्र सिंह चौहान बताया। उसने बताया कि वो उन्नाव के शुक्लागंज नेहरू नगर की रहने वाली है और उसकी 3 महीने का बेटी है।

उसने अपनी सहेली मीरा पर आरोप लगाया है कि उसकी सहेली मीरा के दोस्त ने उसे जमकर पीटा और साथ ही अश्लील हरकत करने की कोशि‍श की है। इस दौरान शराब के नशे में ये लड़की बार- बार बोल रही थी कि ''मैं आप सब के सामने हाथ जोड़ती हूं, मेरी एक बेटी है मुझे उसके पास छोड़ दो।''

मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर युवती फिल्मी डायलॉग मारने लगी और कहने लगी ''ये आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने। ए भैया लोग इनको बताओ मेरे साथ क्या हुआ है।'' वहीं मौके पर मौजूद एक प्रत्यक्षदर्शी गिरिराज पाल ने बताया कि एक लड़का उसे बाइक से हाइवे किनारे छोड़ कर भाग गया। जब ये बाइक से उतरी तो उसे चिल्ला-चिल्ला कर गालियां दे रही थी। युवती को बहुत चोटें लगी हुई थी, जिसकी वजह से उसका काफी खून बह रहा था 

वहीं बर्रा थानाध्यक्ष भास्कर मिश्रा ने बताया है कि युवती बहुत ज्यादा नशे में है। उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल वो कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। उन्होंने कहा कि जब नशा कुछ कम होगा तो उससे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!