पिता की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था बेटा, उसके बाद पुलिस ने जाे किया वाे दिल खुश कर देगा

Sunday, January 7, 2018 11:38 AM

इटावाः इटावा में बीते शुक्रवार एक अजीबों गरीब मामला सामने आया था। जिसमें एक नाबालिग बच्चा पिता के खिलाफ तहरीर लिखवाने थाने में पहुुंच गया था। बच्चे का आरोप था कि उसके पिता उसे नुमाइश दिखाने नहीं ले जा रहे। मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही पुलिस टीम बच्चे को खुद नुमाइश दिखाने ले गई।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि नगर के करौल मोहल्ला में रहने वाले व्यवसायी अमरनाथ गुप्ता के 2 बेटे हैं। उनमें से एक ओम नारायण 5वीं कक्षा का छात्र है। इन दिनों इटावा नगर में नुमाइश (इटावा महोत्सव) लगी हुई है। ओम नारायण के घर के पास रहने वाले उसके दोस्त माधव, सलोनी व तनु नुमाइश देखने जा रहे थे तो उसने भी पिता से ले जाने को कहा। पिता के मना करने पर वह घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर स्थित कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली पहुंचने के बाद ओम नारायण ने अपने पिता को पुलिस को पकड़ने के लिए कहा।
PunjabKesari
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि पिता से नाराज होकर बच्चे के कोतवाली आने से स्थिति असहज थी। उससे पूछताछ की गई तो उसने नाराजगी की वजह बताई। पूछताछ के बाद उसकी भावनाओं का सम्मान और फरमाइश का ख्याल रखने का भरोसा देकर घर भेजा गया। बाद में एसएसआइ राकेश कुमार ने घर जाकर अभिभावकों को समझाया कि बच्चों से संवाद करने के साथ उनको पर्याप्त समय दें। बच्चों की जरूरतों की उपेक्षा न करें।
PunjabKesari



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर