बैंक के डिप्टी मैनेजर का बेटा निकला स्नैचिंग करने वाले गैंग का सरगना

Sunday, January 7, 2018 11:31 AM
बैंक के डिप्टी मैनेजर का बेटा निकला स्नैचिंग करने वाले गैंग का सरगना

आगराः ताजनगरी आगरा में मोटरसाइकिल पर सवार महिला और युवतियों से सरेराह मोबाइल और चेन स्नैचिंग करने वाले गैंग का पुलिस ने खुलासा ने कर दिया है। इस गिरोह ने कुछ ही समय में शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में दर्जनभर लूट की वारदातों को अंजाम दे दिया था। आगरा पुलिस ने इस मामले में बैंक मैनेजर के बेटे समेत 6 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानिए पूरा मामला 
दरअसल ताजनगरी में लगातार चेन, पर्स और मोबाइल लूट की वारदातें हो रही थीं। पुलिस के लिए चुनौती बने बाइकर्स के 6 सदस्य पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए। गिरोह ने न्यू आगरा, सिकंदरा, हरीपर्वत और एत्माद्दौला क्षेत्र में लूट की दर्जनभर से अधिक वारदात की हैं। आगरा पुलिस के मुताबिक पकड़े गए शातिरों में से सरगना अमन प्रकाश और हर्ष गुप्ता अलग-अलग स्कूलों में 12वीं के छात्र हैं। 

बैंक मैनेजर का बेटा ही निकला गिरोह का सरगना
अमन के पिता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की संजय प्लेस शाखा में डिप्टी मैनेजर हैं। गुड्डू फौजदार बीएससी तृतीय वर्ष में पढ़ रहा है। इनमें से अमन और हर्ष बाइक चोरी के मुकदमे में न्यू आगरा थाने से जेल जा चुके हैं और अली खान उर्फ चाहर जानलेवा हमले के मामले में न्यू आगरा थाने से पूर्व में जेल जा चुका है। घर से जेब खर्च को मिलने वाले रुपयों से उनके शौक पूरे नहीं हो रहे थे। इसलिए उन्होंने लूट करना शुरू कर दिया। शाम को लूट करने बाइक से निकलते थे। जहां मौका मिलता झपट्टा मारकर पर्स और मोबाइल लूट लेते थे। शातिरों से लूट में प्रयुक्त की जाने वाली दो बाइक, लूटे गए 8 मोबाइल और नकदी बरामद हुई है। सभी को जेल भेजा जा रहा है। 



आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें-निःशुल्क रजिस्टर