सपा नेता के गुर्गों ने सरेराह की लड़की से छेड़छाड़, अगवा करने की भी कोशिश

punjabkesari.in Sunday, Aug 06, 2017 - 01:46 PM (IST)

कानपुरः योगी सरकार भले ही प्रदेश में हाे रहे जुर्म काे कम करने की लगातार काेशिश कर रही हाे बावजूद इसके कुछ बेखौफ दबंग सरकार की इन कोशिशों को खुली चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे हैं। एेसा ही एक मामला कानपुर में देखने को मिला है। जहां सपा नेता राजू खान के गुर्गों ने सरेराह युवती से छेड़छाड़ कर दी। जिसपर परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। परिजनाें की शिकायत पर पुलिस आराेपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर के आनंद नगर निवासी शीशा व्यापारी का सपा नेता राजू खान से किसी प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। बीती दोपहर व्यापारी की बेटी रोशनी जब कोचिंग के लिए जा रही थी तो नेता के गुर्गों ने सरेराह उससे छेड़छाड़ की। यहीं नहीं बल्कि जबरन उसे बाइक पर बिठाकर अगवा करने की भी कोशिश की। पीड़िता के चिल्लानें पर राहगीरों ने आकर उसको बचाया।

पीड़िता का कहना है कि जब में कोचिंग जा रही थी तभी रास्ते में 2 लड़के आए और हाथ पकड़ कर जबरदस्ती बाइक पर बिठाने लगे। मेरे चिल्लाने पर वो लोग बाइक तेज करके भाग निकले। सबसे पहले मैंने डायल 100 को सूचना दी। जिसके बाद सीओ साहब भी मौके पर आ पहुंचे।

सीओ रजनीश वर्मा ने बताया कि अभी दोपहर में डायल 100 पर एक फोन आया था। जिसमें रोशनी नाम की लड़की ने सूचना दी कि एक दुकान जो राजू प्रॉपर्टी के नाम से है वहां कुछ लोग जबरदस्ती मुझे बुला रहे थे। जब मैं नही गई तो उन्होंने मेरा पीछा किया और छेड़खानी की। जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके एक आरोपी अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस नेता राजू की तलाश में जुट गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static