SP नेता के बिगड़े बोल, एनकाउंटर करने वाले इन्स्पेक्टर के 2 टुकड़े करने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 03:17 PM (IST)

मेरठः समाजवादी पार्टी के नेता और अखिलेश यादव के करीबी मानें जाने वाले अतुल प्रधान बिगड़े बोल के कारण सुर्खियों में आ गए है। उन्होंने एक सभा को सम्बोधित करते हुए विवादस्पद बयान दिया है।

दरअसल अतुल प्रधान मेरठ के मवाना इलाके के मकदूमपुर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अतुल प्रधान ने मंच से सुमित का एनकाउंटर करने वाले इन्स्पेक्टर को खुली धमकी देते हुए उसकी औकात दिखाने की धमकी दी। इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने इन्स्पेक्टर के 2 टुकड़े करने की धमकी दे डाली।

वहीं उनका यह वीडियो वायरल होने पर अतुल प्रधान मीडिया के सवालो से बचते नजर आए। इस पर अतुल ने कहा की ऐसा कुछ नही है और कोई भी वीडियो वायरल कर सकता है।

गौरतलब है कि 3 अक्टूबर की रात ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ के दौरान 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश सुमित गुर्जर को ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मार गिराया गया था। सुमित समेत 7 बदमाशों पर 20 सितंबर की रात डकैती के दौरान 2 लोगों की हत्या व डकैती का आरोप था। वहीं सुमित के परिजनों ने फर्जी मुठभेड़ का आरोप लगाते हुए नोएडा में जाम भी लगाया था। इस मामले में एनएचआरसी की तरफ से जारी किए प्रेस नोट में कहा गया है कि अगर पुलिस का एनकाउंटर जांच में फर्जी पाया गया तो यह मानव अधिकारों का उल्लंघन होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static