SP के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव पर अपहरण कर हत्या का आरोप, FIR दर्ज

Saturday, January 13, 2018 10:37 AM
SP के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव पर अपहरण कर हत्या का आरोप, FIR दर्ज

संभल: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राम खिलाड़ी सिंह यादव के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। दरअसल पूर्व विधायक पर एक आदमी का अपहरण कर उसकी हत्या करने का आरोप लगा है।  
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक संभल कोतवाली गिन्नौर क्षेत्र के गांव घोसली राजा के पान सिंह अपने बेटे मनोज के साथ खेत से काम करके लौट रहे थे। जैसे ही वह बबराला बदायूं मार्ग पर धांधली पुलिया पर पहुंचे तभी गांव की ओर से एक कार आई और उसमें सवार लोग पान सिंह को उठाकर ले गए। बाद में पान सिंह बेहोशी की हालत में मिला। 
PunjabKesari
घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित के भाई महेंद्र सिंह ने उसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़ित के भाई ने विधानसभा के पूर्व विधायक सहित 5 लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
PunjabKesari
परिजनों के अनुसार जब इलाज के दौरान पान सिंह से बात की गई तो उसने बताया कि पूर्व विधायक राम खिलाड़ी यादव के कहने पर विधायक के भतीजों द्वारा मेरा यह हाल किया गया है।
PunjabKesari
पुलिस ने पीड़ित के भाई की तहरीर पर पूर्व विधायक पर अपहरण की साजिश करने के आरोप में आईपीसी की धारा 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही उसके भतीजे अजय कुमार, समरपाल, धर्मेंद्र, रमेश, जयपाल के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन